Share:
दिग्विजय सिंह ने फिर कसा सिंधिया पर तंज, बोले- 'अब हमारे पास कोई गद्दार नहीं है...'
दिग्विजय सिंह ने फिर कसा सिंधिया पर तंज, बोले- 'अब हमारे पास कोई गद्दार नहीं है...'

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने आज एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। उन्होंने चुनावी सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा, इसलिए कोई गद्दार नहीं है। राजधानी भोपाल में श्री दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया के लिए आज प्रातः से ही पत्रकार एकत्रित हो गए थे। सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान के एक के पश्चात् एक कई बयानों और आत्मविश्वास पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि, कल पता चल जाएगा, शिवराज सिंह चौहान कहां पर खड़े हैं। कांग्रेस पार्टी के कॉन्फिडेंस पर उन्होंने कहा कि हम 130 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीत रहे हैं। मतगणना के चलते गड़बड़ी और चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग के सवालों को दिग्विजय सिंह टाल गए, मगर चलते-चलते उन्होंने कहा कि हमारे पास अब कोई सिंधिया नहीं है। इसलिए कोई गद्दार नहीं है। 

दिग्विजय सिंह और उनके सुपुत्र श्री जयवर्धन सिंह आज सुबह काफी तनाव में नजर आए। श्री दिग्विजय सिंह एक अनुभवी नेता है इसलिए उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया तथा विचलित नहीं हुई लेकिन उनके चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही थी।जयवर्धन सिंह के चेहरे पर चिंता भी नजर आई तथा वह विचलित भी दिखाई दिए। 

वही एग्जिट पोल के पश्चात राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच भी तीखी जुबानी जंग चल रही है. इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ( kamalnath) ने एग्जिट पोल को एक षड्यंत्र करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील के लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि बीजेपी चुनाव हार चुकी है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को निराश करने के लिए एग्जिट पोल बनाए गए हैं. 

ISRO की एक और बड़ी उपलब्धि, Aditya L1 ने शुरू किया सूर्य और सौर हवाओं का अध्ययन

जब सत्ता में थे तब PDA की चिंता नहीं हुई ? सीएम योगी बोले- जातियों को सिर्फ राजनितिक हथियार की तरह इस्तेमाल करती है सपा

शिक्षक भर्ती घोटाला: TMC विधायक जाफिकुल इस्लाम के ठिकानों पर CBI की रेड, सवा किलो सोना और 34 लाख नकदी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -