कुछ इस तरह घर से काम कर रहे है गांगुली, कहा- 'यह है नया ट्रेंड...'
कुछ इस तरह घर से काम कर रहे है गांगुली, कहा- 'यह है नया ट्रेंड...'
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो 'वर्क फ्रॉम होम' करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के साथ गांगुली ने कैप्शन में लिखा है कि यह नया दुनिया है और नई दुनिया है. कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित हो चुके हैं. दुनिया के ज्यादातर देश इस महामारी से जूझ रहे हैं और लगभग हर देश में लॉकडाउन है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस दौरान लोग 'वर्क फ्रॉम होम' करने के लिए मजबूर हैं. BCCI हेडक्वॉर्टर मुंबई में है और मार्च में वहां भी सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के लिए कह दिया गया था. मार्च के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला गया है. BCCI के साथ बाकी क्रिकेट बोर्ड भी कोरोना संकट के बीच क्रिकेट की वापसी की रणनीति में लगे हुए हैं. आईपीएल का 13वां सीजन भी कोरोना के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेला जाना है. इसके आयोजन पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. जंहा ऐसा माना जा रहा है कि 2020 टी20 विश्व कप को 2022 तक के लिए स्थगित किया जा सकता है. BCCI अभी तक आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर कोई फैसला नहीं ले सका है. अगर 2021 वर्ल्ड कप स्थगित होता है, तो ऐसे में अक्टूबर-नवंबर में उस विंडो में आईपीएल शुरू हो सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That’s the new trend and the new world ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

जोंटी रोड्स का बड़ा बयान, कहा- 'एबी डिविलियर्स अब तक के सबसे बेहतरीन फील्डर...'

ईएफएल क्लब फुल्हम के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

कैपिटल कप का आयोजन करने वाला है फुटबाल दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -