कैपिटल कप का आयोजन करने वाला है फुटबाल दिल्ली
कैपिटल कप का आयोजन करने वाला है फुटबाल दिल्ली
Share:

कोरोना की वजह से खेल जगत पर भी असर पड़ा है. वहीं, शुक्रवार को फुटबाल दिल्ली ने कहा है कि वह एक कैपिटल कप का आयोजन करेगा और इसमें भाग लेने के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) और आई-लीग की टीमों को आमंत्रित किया जाएगा. फुटबाल दिल्ली की कार्यकारी समिति की गुरुवार को वीडियों कांफ्रेंसिंग के द्वारा हुई बैठक में दिल्ली में कैपिटल कप शुरू करने का निर्णय लिया गया.

दिल्ली फुटबाल ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में इस अखिल भारतीय टूर्नामेंट के आयोजन के लिए वह अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) से उपयुक्त विंडो तय करने का अनुरोध करेगा. इसमें आईएसएल-आईलीग की कम से कम चार टीमों को खेलने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. इसके अलावा दिल्ली की चार स्थानीय क्लब इसमें भाग ले सकेंगे. बता दें की फुटबाल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरण ने कहा है की, " कैपिटल कप अंबेडकर स्टेडियम और शहर की फुटबाल विरासत को पुनर्जीवित करने का प्रयास है. कैपिटल कप के द्वारा हम स्थानीय फुटबाल को बढ़ावा देना चाहते हैं और फुटबाल प्रेमियों को एक ऐसे टूर्नामेंट से जोड़ना चाहते हैं जिसमें सर्वश्रेष्ठ क्लब और खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे. "

वहीं अगर कोरोना संक्रमित आकड़ों की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,466 नए मामले सामने आए हैं और 175 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,65,799 हो गई है, जिनमें से 89,987 सक्रिय मामले हैं, 71,106 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,706 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, आज कर्नाटक में 178, उत्तराखंड में 102, राजस्थान में 91, ओडिशा में 63, असम में 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

इस तरह प्रीमियर लीग फुटबॉल में बन सकता है लिवरपूल चैंपियन

आईओए के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के घर कोरोना ने दी दस्तक, पिता समेत सात लोग हुए संक्रमित

ट्रेनिग के लिए इस टेनिस खिलाड़ी ने कोर्ट में की वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -