ईएफएल क्लब फुल्हम के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

May 29 2020 05:24 PM
ईएफएल क्लब फुल्हम के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना ने खेल जगत में भी अपने पैर पसार लिए है. इंग्लिश फुटबाल लीग (ईएफएल) क्लब फुल्हम ने गुरुवार कहा है कि उसके दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ईएफएल ने एक बयान में कहा है की, "जो खिलाड़ी या क्लब के पॉजिटिव पाए गए हैं, वे अब ईएफएल के दिशा निर्देशों के मुताबिक, खुद को आइसोलेट करेंगे. अब केवल उन्हीं खिलाड़ियों को मैदान पर अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. "

फुल्हम क्लब ने आगे कहा, "दोनों खिलाड़ी जो पॉजिटिव पाए गए हैं, उनके नाम का खुलासा नहीं होगा और अब वे खुद को आइसोलेशन में रखेंगे. " ईएफएल ने कहा कि सोमवार से लेकर बुधवार तक करीब 1030 खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था. फुल्हम क्लब के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के अलावा अब तक एक और पॉजिटिव मामला सामने आया है.

बता दें की ईएफएल लीग के अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. इससे पहले, इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में चार और लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की, जिससे अब यहां कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है. ईपीएल ने कहा कि तीन क्लबों में चार और मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. उन क्लबों ने हालांकि कोविड-19 संक्रमित खिलाड़ियों के नामों की घोषणा नहीं की है. प्रीमियर लीग ने एक बयान में कहा, "प्रीमियर लीग इस बात की पुष्टि करता है कि सोमवार और मंगलवार को 1008 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ की कोविड-19 टेस्ट हुई है, जिसमें से तीन क्लब के चार मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. " ईपीएल ने कहा, "पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ को अब सात दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने को कहा गया है."

कोरोना के चलते बोस्टन मैराथन हुई रद्द

इस तरह प्रीमियर लीग फुटबॉल में बन सकता है लिवरपूल चैंपियन

आईओए के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के घर कोरोना ने दी दस्तक, पिता समेत सात लोग हुए संक्रमित