अब सालभर मिलेंगे रुद्राक्ष, पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया बड़ा ऐलान
अब सालभर मिलेंगे रुद्राक्ष, पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया बड़ा ऐलान
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के चलते शुक्रवार को 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। महाराष्ट्र के जलगांव से माता-पिता बच्चे को लेकर कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे। इस बीच एक अन्य महिला की मौत भी जिला चिकित्सालय में हो गई। दो दिन के चलते कुल दो महिलाओं सहित 3 मौतें हो चुकी हैं, जबकि 73 लोग बीमार हुए हैं।

महोत्सव के पहले ही दिन बृहस्पतिवार को लाखों लोगों की भीड़ की वजह से कार्यक्रम स्थल पर स्थिति अनियंत्रित हो गई थी। शुक्रवार को भी भारी भीड़ के पश्चात् रुद्राक्ष वितरण का कार्यक्रम रोक दिया गया। तत्पश्चात, रुद्राक्ष लेने के लिए देशभर से आए लोग खाली हाथ लौटने लगे। इस बीच, पंडित मिश्रा ने कहा कि अब महोत्सव की जगह पूरे वर्ष मिलेंगे रुद्राक्ष। 

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव में जलगांव के विवेक विनोद भट्ट पत्नी एवं दो बेटों के साथ बृहस्पतिवार को आए थे। भट्ट ने बताया कि 3 वर्षीय बेटे अमोघ भट्‌ट की तबीयत पहले से थोड़ी खराब थी। गाड़ी की सुविधा नहीं हाेने से हम पैदल ही आए। रास्ते में बच्चे की तबीयत और खराब हाे गई। हम उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां ICU में भर्ती कर लिया गया। शुक्रवार प्रातः चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। अकोला की रहने वाली 40 वर्षीय मंगला बृहस्पतिवार शाम को चक्कर खाकर गिर पड़ी थीं। उन्हें जिला चिकित्सालय लेकर आए थे, जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

'पूर्व निर्धारित रुट से ही निकलेगी शिव बारात..', झारखंड हाई कोर्ट ने ख़ारिज की भाजपा सांसद की याचिका

'मेरे खिलाफ बोलेगा तब न पार्टी वाला वैल्यू देगा', आखिर किस से ऐसा बोले CM नीतीश?

जम्मू कश्मीर से 3 लोग गिरफ्तार, देश विरोधी साजिश रचने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -