‘अब पार्टी में नहीं रहा मेरा महत्व..', भाजपा से क्यों नाराज़ हैं राजीव प्रताप रूडी ?
‘अब पार्टी में नहीं रहा मेरा महत्व..', भाजपा से क्यों नाराज़ हैं राजीव प्रताप रूडी ?
Share:

नई दिल्ली: भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए कहा है कि अब पार्टी में उनका महत्व नहीं रहा. रूडी ने खुद को पार्टी से दरकिनार करने का इल्जाम लगाया है. बिहार के दरंभगा जिले में आयोजित ‘दृष्टि बिहार एजेंडा 2025’ के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजीव प्रताप रूडी ने यह बातें कही हैं.

दरअसल, हाल ही में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में स्टेज पर रूडी को पार्टी नेताओं ने नहीं बुलाया था. रूडी इसी बात से नाराज़ बताए जा रहे हैं. राजीव प्रताप रूडी ने 28 और 29 जनवरी को भाजपा कार्यसमिति की बैठक का उल्लेख करते हुए लोगों से कहा कि वह उस मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे. मगर, वहां मौजूद नेताओं ने उन्हें स्टेज पर जगह नहीं दी. वह दर्शक दीर्घा में बैठकर सभी नेताओं का भाषण सुनते रहे. जब सभी नेताओं ने अपना भाषण दे दिया, तो वह वापस घर लौट गए.

भाजपा सांसद रूडी ने आगे कहा कि मंच पर लोग भाषण दे रहे थे, और मैं आप (जनता) लोगों की प्रकार ऐसे ही बैठा हुआ था. उस बात की समस्या मुझे नहीं है. आखिर तकलीफ क्यों हो…क्योंकि हमारा और आपका महत्व अब कहां रह गया है.कोई क्यों अब आपको बुलाएगा. आप तो ऐसे ही उपलब्ध हैं, तो कोई नोटिस कहाँ ले रहा है. आपको तो किसी के साथ चलना है. सीढ़ी लगा दीजिए चढ़कर ऊपर चला जाएगा, सीढ़ी  को मार के कोई नीचे फेंक देगा, लेकिन आप वहीं रहिएगा. …आपका तो काम ही वही है.

जम्मू कश्मीर के डोडा में भी जोशीमठ जैसी स्थिति, लोग बोले- हम बर्बाद हो गए, अब कहां जाएं ?

असम को भारत से काटने की इच्छा रखने वाले शरजील इमाम के समर्थन में कांग्रेस नेता चिदंबरम !

बीरभूम बम ब्लास्ट के 6 आरोपी अरेस्ट, एक TMC कार्यकर्ता की गई थी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -