बीरभूम बम ब्लास्ट के 6 आरोपी अरेस्ट, एक TMC कार्यकर्ता की गई थी जान
बीरभूम बम ब्लास्ट के 6 आरोपी अरेस्ट, एक TMC कार्यकर्ता की गई थी जान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुए बम ब्लास्ट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मारग्राम थाने की पुलिस ने विभिन्न इलाकों में छापेमारी की, जिसके बाद विगत रात एक बम विस्फोट में तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता के करीबी की मौत हो गई. रात में आरोपियों की खोजबीन शुरू हुई. मरग्राम थाने की पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपियों को ढूंढ़ने के लिए अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की गई. 

इस मामले में मुख्य आरोपी माने जाने वाले सुजाउद्दीन समेत 5 अन्य को छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है. बता दें कि बीरभूम जिले के मारग्राम गांव में शनिवार की रात बम ब्लास्ट की सूचना मिली थी, जिसमें एक की जान चली गई थी.  पुलिस ने बताया कि धमाके के दौरान TMC नेता लाल्टू शेख के करीबी सहयोगी न्यूटन शेख की जान चली गई और कई अन्य जख्मी हो गए. घटना के फ़ौरन बाद घायलों को रामपुरहाट अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. लाल्टू शेख की स्थिति बिगड़ने पर उन्हें बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस की शुरुआती धारणा यह थी कि बमों का निशाना लाल्टू और न्यूटन था. इसे सुनियोजित हमला माना जा रहा है. पुलिस अरेस्ट लोगों से पूछताछ कर और जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है. इस बम धमाके के बाद वाम दलों ने दावा किया है कि यह TMC की अंदरूनी कलह का परिणाम है. वाम नेता मोहम्मद सलीम ने कहा है कि, 'जो लोग TMC छोड़ रहे हैं उन्हें उनकी ही पार्टी के लोग मार रहे हैं. तृणमूल के लोग ही तृणमूल की हत्या कर रहे हैं और ममता बनर्जी तथ्यों पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही हैं.'

बागेश्वर धाम के समर्थन में जंतर-मंतर पर धर्म संसद शुरू, देश के कोने-कोने से साधू-संत पहुंचे

अडानी ग्रुप के लिए लंदन से आई राहत की खबर, इस ब्रिटिश कंपनी ने जताया भरोसा

चीन पर भारत सरकार की एक और डिजिटल स्ट्राइक, इन सैकड़ों ऐप्स पर लगेगा बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -