अब गर्मी में ट्रेवल करना होगा और भी आसान, अमेज़न ने पेश की एयर कंडीशनिंग जैकेट
अब गर्मी में ट्रेवल करना होगा और भी आसान, अमेज़न ने पेश की एयर कंडीशनिंग जैकेट
Share:

गर्मी तेजी से बढ़ने लगी है. कई राज्यों में तापमान 40 डिग्री से अधिक हो चुका है. ऐसे में गर्मी से छुटकारा पाने के लिए लोगों ने घरों में कूलर-AC निकाल चुके है. लेकिन जब बाहर जाना हो तो गर्मी सहन करना पड़ जाता है. सबसे अधिक परेशानी होती है पैदल या फिर बाइक पर ट्रैवल करने वालों के साथ. ऐसे में हम आपको ऐसा प्रोडक्ट के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जिससे आप गर्मी में भी कूल-कूल रहने वाले है. यह कोई फैन नहीं बल्कि जैकेट है. गर्मी में जैकेट पहनना थोड़ा अटपटा लगेगा, लेकिन इससे गर्मी से राहत मिले तो क्या ही बुराई है. अमेजन इंडिया पर यह AC जैकेट उपलब्ध किया गया  है, दावा किया गया है कि यह आपको गर्मी से छुटकारा मिलने वाला है. 

Air Conditioning Jacket: इस जैकेट को आप आराम से बाहर पहन के भी निकल सकते है. यह आपको सीधी धूप से बचाने का काम करती है. यह कूलिंग जैकेट अंदर से हवा फेकती है, जिससे पसीना नहीं आता और आपको ठंडक भी प्रदान करती है. जिसमे चार फैन हैं, जो आगे और पीछे की तरफ लगे हैं. यह जैकेट गर्दन से अंदर की गर्म हवा को बाहर फेक देती है और ठंडी हवा भी प्रदान करती है. इस जैकेट में 5V USB की सुविधा दी गई है. इतना ही नहीं यह UV रेज़िस्टेंट प्रोडक्ट है. 

ठंडी हवा देगी 10 घंटे तक: जिसमे तीन बटन (हाई, मीडियम और लो) हैं. कंपनी का कहना है कि, यह हाई पर 5 घंटे, मीडियम पर 7 घंटे और लो पर 10 घंटे तक कूलिंग प्रदान करती है. जिसमे लगे पंखे ज्यादा आवाज नहीं करते हैं, जैसे आप कहीं शांत स्थान पर बैठे हैं, तो पंखे की आवाज नहीं आएगी. फैन को बाहर निकालकर साफ भी कर सकते है. स्पोर्ट्स लवर्स, कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले, फैक्ट्री या वेयरहाउस में काम करने वाले इसे आसानी से पहन भी पाएंगे. 

कीमत भी काफी कम: ये जैकेट बैटरी ऑपरेटेड है और चार्ज करने के उपरांत इसे बहुत लम्बे वक़्त तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको दो बड़े साइज के वेंटिलेशन फैन देखने के लिए मिलते हैं. अमेजन इंडिया पर इस AC फैन जैकेट को आप 12,989 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. 

अब Vi के 98 और 195 के प्लान में मिलेगी ये खास सुविधा, आज ही करें रिचार्ज

क्या आपका भी Wifi हो गया है स्लो तो अपनाएं ये टिप्स

शानदार मौका: अभी दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारो रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -