अब जाकर 'तैमूर' पर किया करीना ने बड़ा खुलासा
अब जाकर 'तैमूर' पर किया करीना ने बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस करीना ने एक टॉक शो में अपने बेटे के नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बता दें, सैफ अली खान और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है, नामकरण के बाद जब 'तैमूर' पब्लिक्ली हुआ तो लोगों ने काफी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी, उसके बाद सैफ नाम बदलना चाहते थे, लेकिन करीना ने उन्हें मना कर दिया था.

एक सवाल के जवाब में करीना ने कहा, जब तैमूर पैदा हुआ उस वक्त सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर काफी विवाद हो रहा था. ट्विटर पर उसके नाम को आततायी बताया जा रहा था. मैं तैमूर के जन्म के समय हॉस्टिपल में थी. जिस रात मैं हॉस्पिटल जा रही थी, सैफ ने मुझसे कहा, तैमूर के नाम पर काफी विवाद हो रहा है, हमें ट्रोल किया जा रहा है. सैफ नाम बदलकर 'फैज' करना चाहते थे. सैफ ने मुझसे कहा भी कि ये (फैज) ज्यादा पोएटिक और रोमांटिक है. लेकिन मैंने मना कर दिया था. मैंने तय कर लिया था कि यदि बच्चा हुआ, मैं चाहती हूं मेरा बेटा फाइटर बने. तैमूर का मतलब 'आयरन' है. और मैं एक आयरन मैन को जन्म दूंगी. मुझे तैमूर के नाम पर गर्व है.

करिश्मा ने भी बताया कि तैमूर के जन्म के वक्त उसके नाम को लेकर हुए विवाद से सैफ काफी तनाव में थे. करीना ने कहा कि तैमूर नाम रखे जाने का कई लोग विरोध कर रहे थे तो कई ने समर्थन भी किया. जब करीना ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि वे तैमूर पर मीडिया के फोकस को कैसे मैनेज करें तो राजदीप सरदेसाई ने कहा, तैमूर एक ऐसे परिवार से आते हैं जिनके दादा क्रिकेटर थे, नाना फिल्म स्टार, पैरेंट्स फिल्म स्टार. इस पर करीना ने कहा कि तैमूर गुड जीन पूल के साथ पैदा हुआ है.

रिलीज हुआ बागी-2 का नया गाना, इस अंदाज में दिखें टाइगर और दिशा

जब शाहरुख़ के घर घुसा फैन, पूल में नहाकर वापस लौट गया

रणवीर के नए लुक का राज जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -