भोजन उपलब्ध कराने वाली फूडपांडा कंपनी का 'IRCTC' के साथ करार
भोजन उपलब्ध कराने वाली फूडपांडा कंपनी का 'IRCTC' के साथ करार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे जल्द ही लोगो को मुलभुत सुविधाओ प्रदान कराना चाहती है. इसी के तहत भारतीय रेल मंत्रालय रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों को दी जाने वाली खानपान की सुविधाओ में और भी तेजी से सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहती है तथा इसी के अंतर्गत अब ऑनलाइन सर्विस के तहत यात्रियों को भोजन उपलब्ध कराने पर गंभीर चिंतन चल रहा है. इसके लिए भारतीय रेलवे ने ऑनलाइन सर्विस के तहत भोजन उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी फूडपांडा का कल इंडियन रेलवे कैटरिंग एण्ड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) के साथ एक करार किया है ।

इस प्रक्रिया के अंतर्गत ऑनलाइन सर्विस के तहत भोजन उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी फूडपांडा भारतीय रेलवे के साथ जुड़कर यात्रियों के लिए भोजन उपलब्‍ध कराने को तैयार हो गया है. जिसकी घोषणा ऑनलाइन सर्विस के तहत भोजन उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी फूडपांडा के अधिकारी ने मंलगवार को कर दी है.कंपनी ने कहा की अब से इस करार के बाद यात्रियों को रेलयात्रा के दौरान खाने की समस्‍याओं से परेशान नही होना पड़ेगा.

यात्रियों को इसके लिए रेस्‍टोरेंट में खाने का आर्डर देना होगा जिसके बाद उन्हें ऑर्डर किये गए खाने को एक समयाअवधि के पश्चात मिल जाएगा. तथा यात्रियों के लिए रेस्‍टोरेंट में खाना आर्डर करने की सुविधा ऑनलाइन है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -