फेसबुक के 'चैट बॉट' पर कीजिये हैरी से बात वो भी बिंदास
फेसबुक के 'चैट बॉट' पर कीजिये हैरी से बात वो भी बिंदास
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो अभी हालिया अपने एक बयान में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान का जिक्र करते हुए कहा कि," शाहरुख़ खान ने इस फिल्म सहित किसी भी फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया है'. वैसे भी देखा जाए तो आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ. आपको बता दे कि, अभी हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैपिड फायर खेलते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात ये है कि अनुष्का यानि कि सेजल ठीक से हैरी नहीं बोल पाती और ये बात शाहरुख खान को अच्छी नहीं लगती.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के निर्माताओं ने फिल्म के किरदार हैरी से बात करने के लिए फेसबुक पर 'चैट बॉट' की शुरुआत की है. दर्शक 'चैट बॉट' के जरिए कभी भी हैरी से बात कर सकते हैं. शाहरुख खान के किरदार के बारे में जानकारी देते हुए निर्माताओं ने डिजिटल माध्यम फेसबुक पर सबसे अधिक लंबा चैट बॉट पेश किया, ताकि फैंस इसके जरिए प्रमुख किरदार के साथ जुड़ सकें. इस तरह से यह फिल्म के प्रचार का एक अद्भुत व नया तरीका है. बता दे की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

 

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

Video : 'लैला मैं लैला' पर इस विदेशी लड़की ने किया बहुत ही शानदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -