अब अमेरिका भी यूक्रेन के साथ मिलकर रूस से लड़ेगा, जो बाइडेन ने भेजी अपनी सेना
अब अमेरिका भी यूक्रेन के साथ मिलकर रूस से लड़ेगा, जो बाइडेन ने भेजी अपनी सेना
Share:

वाशिंगटन: बीते 17 दिन से रूस और यूक्रेन में युद्ध जारी हैं. किन्तु, अभी तक किसी तरह की शांति के आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं. वहीं अमेरिका सहित पश्चिमी देश भी इस युद्ध में कूद गए हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रूस को लेकर बड़ा बयान दिया है. बाइडेन ने कहा है कि पुतिन जीत नहीं पाएंगे. साथ ही उन्होंने रूस की घेराबंदी करने के लिए 12 हजार सैनिकों को भेजा है. अब ये जंग बेहद खतरनाक मोड़ पर आ गई है. 

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रूस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम NATO के हर क्षेत्र के हर इंच की रक्षा करेंगे. साथ ही उन्होंने यूक्रेन में तीसरा विश्व युद्ध नहीं लड़ने की भी बात कही. बता दें कि बाइडेन ने रूस की बॉर्डर से सटे लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और रोमानिया में अपनी सेना भेज दी है. बाइडेन ने कहा कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन उस जंग में जीत नहीं पाएंगे, जो उन्होंने यूक्रेन के खिलाफ छेड़ रखी है.

अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा कि यूक्रेन के लोगों ने रूसी सैन्य हमले का मुकाबला करने के लिए बहादुरी और साहस का प्रदर्शन किया है, ऐसे में अमेरिका उनका बचाव करने में पीछे नहीं हटेगा. हम यूक्रेन को समर्थन देते रहेंगे. साथ ही यूरोप में अपने सहयोगियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मजबूती के साथ खड़े रहेंगे. 

Samsung ने रचा बड़ा इतिहास, जानिए क्या है मामला

वर्ल्ड कप में भारतीय महिला बल्लेबाज़ों का तूफ़ान, हरमनप्रीत और स्मृति मंधाना ने मचाया धमाल

रूस ने यूक्रेन पर लगाया बड़ा आरोप, जेलेंस्की बोले- 'मैं भी दो बच्चों का पिता हूं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -