Samsung ने रचा बड़ा इतिहास, जानिए क्या है मामला
Samsung ने रचा बड़ा इतिहास, जानिए क्या है मामला
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने बीते माह एक नई स्मार्टफोन सीरीज को पेश किया था जिसमें Samsung Galaxy S22 Ultra भी शामिल था. आपको जानकर होश उड़ जाएंगे कि Samsung Galaxy S22 Ultra ने इतिहास रच दिया है क्योंकि इस स्मार्टफोन के नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. आइये इस बारे में जानते हैं..

Samsung के इस स्मार्टफोन ने रचा इतिहास: सैमसंग की S22 Series के स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S22 Ultra ने इतिहास रचा है क्योंकि इस स्मार्टफोन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness Book of World Records) में शामिल किया जा चुका है. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों किया गया है तो हम आपको बता दें जिसकी वजह से स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग के साथ जुड़ा हुआ है

Samsung Galaxy S22 Ultra ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड: दरअसल, कंपनी ने 5 मार्च को इस स्मार्टफोन को बड़े पैमाने पर अनबॉक्स करने का एलान किया था. 17 शहरों में, कुल 1,820 ग्राहकों ने Samsung Galaxy S22 Ultra को अनबॉक्स किया जा चुका है. बड़े पैमाने पर हुई इस अनबॉक्सिंग, #EpicUnboxing की वजह से ही इस स्मार्टफोन को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया जा चुका है. आपको बता दें कि अनबॉक्सिंग करने वाले लोगों में वो भी शामिल थे जिन्होंने इस स्मार्टफोन को प्री-बुक किया था.

कर डाला ये अजब काम: स्वप्निल डांगारीकर, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के एक आधिकारिक एडजुडिकेटर का यह बोलना है कि उन्हें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि Samsung इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड ने 1,820 प्रतिभागियों के साथ 'Most people unboxing simultaneously – multiple venues' के लिए एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. 19 स्थानों पर आयोजित हुए इस शानदार आयोजन जैसा आयोजन इससे पहले कभी नहीं हुआ है.   साथ ही कंपनी की ओर से इन यूजर्स को स्पेशल लिमिटेड एडिशन बॉक्स और Galaxy Watch 4 और Galaxy Buds 2 के साथ Samsung Galaxy S22 Ultra भी दिया गया. इस सबके साथ, यूजर्स को सीड पेपर में एक स्पेशल थैंक यू नोट भी दिया गया.

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

इस होली अमेज़न ने पेश किया ये खास ऑफर, जानिए आप भी...

12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oneplus, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -