अब कश्मीर का अलग झंडा खत्म करने की चलेगी  मुहिम
अब कश्मीर का अलग झंडा खत्म करने की चलेगी मुहिम
Share:

जम्मू -कश्मीर : कर्नाटक में अलग झंडे की मांग उठाने का विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब कश्मीर के अलग झंडे को खत्म करने के लिए आरएसएस से जुड़े संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा 9 अगस्त से मुहिम चलाए जाने के एलान ने सियासी माहौल को गर्मा दिया है. यही नहीं POK में मानवाधिकार के हनन के विरोध में 14 अगस्त को देश भर में पाकिस्तान का झंडा जलाने की योजना भी बनाई गई है.

इस मुहिम के बारे में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के दिल्ली संयोजक यासिर अली जिलानी ने बताया कि मंच की कोर समिति की बैठक में कश्मीर को लेकर यह योजना बनाई है. यासिर ने कहा कि हम कश्मीर के अलग झंडे को खत्म करने की मांग जोर-शोर से उठाएंगे. इसके लिए मंच 9 अगस्त से मुहिम शुरू करेगा. जिलानी के अनुसार जब हमारा देश एक है तो पूरे देश में सिर्फ तिरंगा ही होना चाहिए.

बता दें कि मंच के राष्ट्रीय संयोजक शाहिद अख्तर ने कहा कि इस मुहिम में पाक अधिकृत कश्मीर में मानवाधिकार हनन का मामला भी उठाया जाएगा.श्रीनगर से शुरू होने वाला यह अभियान देश भर में चलेगा और 14 अगस्त को देश के हर राज्य की राजधानी में पाकिस्तान का झंडा जला कर यह संदेश दिया जाएगा कि पाकिस्तान किस तरह कश्मीर के लोगों के मानवाधिकार का हनन कर रहा है. 

यह भी देखें

सोहेल महमूद होंगे भारत में पाकिस्तान के नए उच्चायुक्त

फारूख अब्दुल्ला के बयान का महबूबा मुफ्ती ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -