मुश्किल में मायावती, भाई आनंद कुमार पर 760 करोड़ की हेरफेर का आरोप
मुश्किल में मायावती, भाई आनंद कुमार पर 760 करोड़ की हेरफेर का आरोप
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश चुनाव की तारीखों की घोषणा फिलहाल नहीं हुई है लेकिन विभिन्न दल अभी से चुनावी प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। ऐसे में बसपा प्रमुख मायावती भी सपा सरकार के खिलाफ प्रचार अभियान में लगी हैं। वे केंद्र की एनडीए सरकार, राज्य की सपा सरकार पर जवाबी हमले करने में लगी है लेकिन उनकी ही मुश्किल बढ़ गई है। दरअसल मायावती के भाई आनंद कुमार को नोटिस जारी कर दिया गया है।

दरअसल उनकी संपत्ति की जांच की जा सकती है। गौरतलब है कि बसपा सरकार के दौरान वे मायावती की सरकार के दौरान करीब 50 कंपनियों के मालिक थे। उनके द्वारा 760 करोड़ रूपए का नकद व्यवहार किया गया था। उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के विरूद्ध मायावती सपा सरकार के विरूद्ध आंदोलन चला रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से हर कहीं लोगों को परेशान होना पड़ा है।

हालात ये हैं कि लोग घंटों कतार मे लगे रहते हैं उन्होंने कहा कि यह निर्णय बहुत जल्दी में लिया गया और भाजपा के लिए यह निर्णय गले की हड्डी बन गया। यही नहीं यह भी कहा गया कि नोटबंदी का निर्णय बहुत जल्दी में लिया गया निर्णय था। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जिस तरह से नोटबंदी के नियम अपना रहे हैं उससे लगता है कि वे राजीतिक लाभ लेने में लगे हैं। लोगों को उनके निर्णय से परेशानी हो रहीे है।

PM मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, नोटबंदी पर रखेंगे अपनी बात

नोटबंदी का सबसे बड़ा खुलासा जानिए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -