फातिमा मस्जिद को खाली कराने का नोटिस जारी, भूमि नियमों का उल्लंघन कर निर्माण का आरोप
फातिमा मस्जिद को खाली कराने का नोटिस जारी, भूमि नियमों का उल्लंघन कर निर्माण का आरोप
Share:

बैंगलोर: हिंदू संगठन श्री राम सेना की धमकियों के बाद बेलगावी म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने यहां एक मस्जिद को खाली करने का आदेश जारी कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, ‘विवादित’ फातिमा मस्जिद को हिंदू संगठन के प्रमोद मुतालिक ने ढहाने की धमकी दी थी. उन्होंने एक सप्ताह का वक़्त दिया था और कहा था कि यदि मस्जिद को नहीं ढहाया जाता है, तो वे लोगों के साथ मस्जिद में घुस जाएंगे. 

बता दें कि, फातिमा मस्जिद यहां के रिहायशी इलाके में स्थित है, जिसको लेकर श्री राम सेना विरोध कर रहा है. म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने सारथी नगर में स्थित मस्जिद को शटडाउन करने का नोटिस जारी कर दिया है. बेलगावी जिला म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के आयुक्त ने इस संबंध में वक्फ बोर्ड को नोटिस भेजा है. इससे पहले श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने दावा करते हुए कहा था कि रिहायशी इलाके में स्थित मस्जिद भूमि नियमों का उल्लंघन कर बनाई गई है.

उन्होंने कॉर्पोरेशन को एक सप्ताह का वक़्त दिया था और खाली नहीं कराए जाने पर मस्जिद को ढहा देने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि यदि कॉर्पोरेशन एक्शन लेने में नाकाम रहता है, तो वह अपने टीम के साथ जाकर मस्जिद को गिरा देंगे. प्रमोद ने कहा कि, 'मैं बेलगावी म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन को कह रहा हूं कि यदि आप एक हफ्ते के अंदर मस्जिद को नहीं ढहाते हैं, तो मस्जिद को ढहाने के लिए हम श्री राम सेना ‘सारथी कॉलोनी चलो’ के नारे लगाएंगे. देखते हैं कि हमें कौन रोकता है.”

'हाई कोर्ट जाइए, उसके पास भी शक्तियां..', दरकते जोशीमठ की पीड़ा सुनने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

मैरिटल रेप अपराध है या नहीं ? 14 मार्च से शुरू होगी 'सुप्रीम' सुनवाई

वाराणसी से चला गंगा विलास क्रूज़ छपरा में अटका, छोटी नावों से ले जाए जा रहे पर्यटक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -