एयरटेल ने कहा जियो में हमेशा फ्री जैसा कुछ नही ट्राई करे प्लान्स की जांच
एयरटेल ने कहा जियो में हमेशा फ्री जैसा कुछ नही ट्राई करे प्लान्स की जांच
Share:

हाल में रिलायंस जियो द्वारा अपने यूज़र के लिए फ्री ऑफर्स के बारे में कहा गया था, जिसमे जियो द्वारा अपनी सेवा को लंबे समय तक मुफ्त दिए जाने की बात कही थी. वही अब इस पर एयरटेल ने आपत्ति लेते हुए भारतीय एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने अपने एक बयान में कहा है कि ट्राई को चाहिए कि वह रिलायंस जियो की मुफ्त पेशकश वाले मुद्दे को निपटाए क्योकि हमेशा के लिए लंबे समय तक कुछ भी फ्री नहीं हो सकता. उन्होंने इस मामले में ट्राई से आग्रह किया है कि जियो द्वारा दी जा रही फ्री वॉइस कॉलिंग कि जाँच कि जाये. तथा उचित कारवाही की जाये.

भारतीय एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने यह बात  GSMA द्वारा आयोजित एक प्रोग्राम में कही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि रिलायंस जियो द्वारा लगाए गए इंटरकनेक्शन के पर्याप्त पॉइंट्स (पीओआई) नहीं मुहैया कराने के आरोप को लेकर उनकी कंपनी अपने ऊपर लगे जुर्माने के बारे में सरकार और नियामक को जवाब देगी. 

आपको बता दे कि दूरसंचार सेवा मुहैया कराने वाली तीन कंपनियों भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेल्युलर पर जियो को इंटरकनेक्शन के पर्याप्त पॉइंट्स उपलब्ध ना कराने पर 3050 करोड़ जुर्माना लगाया गया है.

एयरटेल लेकर आयी 10 दिनों का खास इंटरनेशनल रोमिंग पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -