Share:
रणबीर कपूर नहीं, बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता आएगा किशोर कुमार की बायोपिक में नजर!
रणबीर कपूर नहीं, बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता आएगा किशोर कुमार की बायोपिक में नजर!

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने इसी वर्ष यह स्पष्ट किया था कि वह बीते 11 वर्षों से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। हालांकि अभी वह यह नहीं बता सकते कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। रणबीर कपूर ने अभी तक इस बायोपिक को करने से मना तो नहीं किया है मगर उनके एक ताजा बयान के बाद माना जा रहा है कि शायद किशोर कुमार की बायोपिक में रणबीर कपूर की जगह रणवीर सिंह काम करते दिखाई दिए।

अपने हालिया बयान में रणबीर कपूर ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' के बाद ब्रेक लेना चाहते हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि वह स्वयं को समय देना चाहते हैं तथा समझना चाहते हैं कि पैनडेमिक के पश्चात् आज वह कहां स्टैंड करते हैं तथा फिल्म इंडस्ट्री कितनी बदल गई है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर के इस बयान के पश्चात् किशोर कुमार की बायोपिक के मेकर्स कास्ट शफल करने पर विचार कर रहे हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, निर्माता रणबीर कपूर की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते हैं, मगर अनुराग बसु यह फिल्म रणबीर कपूर के साथ ही बनाना चाहते हैं। कास्टिंग को लेकर अंतिम फैसला अगस्त 2023 तक कर लिया जाएगा, क्योंकि निर्माता 2023 के अंत तक इस फिल्म पर काम आरम्भ कर देना चाहते हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर रणबीर कपूर पहले भी अपना रुझान बता चुके हैं। रणबीर कपूर ने कहा, "मैं 11 वर्षों से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं। मैं अनुराग बसु के साथ मिलकर कहानी लिखता रहा हूं और यही मेरी अगली बायोपिक होने वाली है। मगर अभी तक मैंने जो दादा के ऊपर बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है। तो अभी के लिए मैं कुछ भी नहीं कह सकता।" रणबीर के इस बयान के पश्चात् कहा जा रहा था कि वह जल्द ही फिल्म में दिखाई देगी।

सलमान खान को इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए भाईजान का जवाब

रोंगटे खड़े कर देगा गदर का नया ट्रेलर

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी भी करेगी दूसरी शादी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -