सलमान खान को इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए भाईजान का जवाब
सलमान खान को इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए भाईजान का जवाब
Share:

'दबंग' अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी बोला जाता है। सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और हमेशा उनकी फीमेल फैन्स उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर देती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सलमान विवाह नहीं करने वाले,  सलमान बातों ही बातों में कई बार इस बारे में हिंट पहले ही दे चुके है। हालांकि IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट इवेंट में सलमान को इस बार हॉलीवुड से शादी का प्रपोपजल मिल गया, लेकिन उसे भी उन्होंने ठुकरा दिया और कारण भी बताया। सलमान को एलीना खलफीह (Alena Khalifeh) ने शादी के लिए प्रपोज किया। 

क्या है सलमान खान का वीडियो: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर विरल भियानी ने एक वीडियो साझा  किया है। इस वीडियो में एलीना खलफीह, सलमान खान से सवाल पूछती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एलीना बोलती है- 'सलमान, मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपसे ये सवाल पूछने के लिए आई हूं। मैंने जबसे आपको देखा है, तब से आपसे प्यार हो गया है।' इस पर सलमान बोलते है कि- 'आप शाहरुख खान की बात कर रही हो न?'

 

मेरे शादी के दिन चले गए: इस पर एलीना आगे बोलती है, 'मैं सलमान खान की बात कर रही हूं, क्या आप मुझ से शादी करेंगे?' इस पर सलमान इस बारें में बोलते हैं, 'मेरी शादी के दिन चले गए।' सलमान के इस जवाब को सुनकर एलीना इसकी वजह जानना चाहती हैं तो, टाइगर 3 अभिनेता बोलते है कि- 'आपको मुझे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।' सोशल मीडिया पर सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। 

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी भी करेगी दूसरी शादी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

सरेआम अनुष्का शर्मा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

सलमान के बॉडीगार्ड ने मारा विक्की कौशल को धक्का? वीडियो पर अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -