Share:
रोंगटे खड़े कर देगा गदर का नया ट्रेलर
रोंगटे खड़े कर देगा गदर का नया ट्रेलर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सनी देओल एवं अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' की प्रतीक्षा प्रशंसकों को बेसब्री से है। लंबे वक़्त से ये फिल्म ख़बरों में चल रही है। अमीषा और सनी फिल्म का प्रमोशन भी 'बिग बॉस 16' के मंच पर कर चुके हैं। दोनों को कुछ अवॉर्ड शोज में भी अपने किरदार तारा सिंह एवं सकीना के अवतारों में देखा गया। 'गदर 2' इस वर्ष रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। मगर इससे पहले निर्माताओं ने पहली फिल्म 'गदर' को फिर से सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म 'गदर' वर्ष 2001 में 15 जून के दिन पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी से लेकर अशरफ अली की नफरत और तारा का हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन तक फिल्म के हर पल को दर्शकों ने एन्जॉय किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी तथा इसने हमेशा के लिए सिनेमा प्रेमियों के दिलों में विशेष जगह बना ली थी। दशकों से 'गदर' के डायलॉग, सीन्स एवं गानों को प्रशंसक याद कर रहे हैं। अब एक बार इसे सिनेमाहॉल में अनुभव करने का अवसर आ गया है।

'गदर' का पहला पार्ट 9 जून को कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है। इसकी रिलीज से पहले फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर में आप तारा सिंह को फिर से अशरफ अली पर चिल्लाते एवं सकीना संग उसकी मोहब्बत को देख सकते हैं। ट्रेलर का आरम्भ तारा, सकीना और उनके बेटे जीते के अशरफ अली के पास जाने से होती है। एक बार फिर आप तारा के मुंह से 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' डायलॉग को सुनेंगे, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। ट्रेलर सामने आने के बाद से प्रशंसक बेहद खुश हो गए हैं। ट्रेलर पर यूजर्स की प्रतिक्रिया की भरमार है। 

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी भी करेगी दूसरी शादी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

सरेआम अनुष्का शर्मा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

सलमान के बॉडीगार्ड ने मारा विक्की कौशल को धक्का? वीडियो पर अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -