आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी भी करेगी दूसरी शादी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी भी करेगी दूसरी शादी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 वर्ष की उम्र में दूसरी बार शादी रचाकर हर तरफ हलचल मचा दी है। आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की फोटोज वायरल होने के बाद हर किसी को आशीष की पहली पत्नी की चिंता सताने लगी। अब अपने एक इंटरव्यू में आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने आशीष विद्यार्थी के दूसरी शादी रचाने पर अपने दिल का हाल बयां किया है।

रजोशी ने कहा कि पति के दूसरे शादी करने से उन्हें दुख नहीं हुआ है। उन्होंने कहा- आशीष एक बेहतरीन इंसान है। सिर्फ इतना है कि बीते 2 वर्षों से हमने जिंदगी को अलग तरीके से देखना शुरू कर दिया था। इंटरव्यू में आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी रजोशी से पूछा गया कि क्या पति के शादी करने के पश्चात् वो भी अपना दूसरा घर बसाएंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा- इस वक़्त मेरा जवाब है नहीं। मैं शादी नहीं कर रही। किन्तु हां, तलाक के बाद आशीष को पत्नी की आवश्यकता थी। 

आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी पर उनकी पत्नी बोलीं- मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है। यदि उन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी की है, तो मुझे लगता है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। आदमी 21 या 61 किसी भी उम्र का हो सकता है। मीडिया इतना अधिक उत्साहित क्यों जाता है तथा सोशल मीडिया पोस्ट से अनुमान लगाना आरम्भ देते हैं? बता दें कि आशीष और रजोशी का तलाक शादी के 22 वर्ष पश्चात हुआ था। दोनों का एक बेटा भी है।

सरेआम अनुष्का शर्मा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

सलमान के बॉडीगार्ड ने मारा विक्की कौशल को धक्का? वीडियो पर अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

केरल स्टोरी के बाद अब सिनेमा घरों को हिलाने के लिए आ रही बंगाल डायरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -