शादीशुदा ही नहीं एक बेटी के माता-पिता भी हैं प्रभास-अनुष्का! तस्वीर देख चौंके फैंस
शादीशुदा ही नहीं एक बेटी के माता-पिता भी हैं प्रभास-अनुष्का! तस्वीर देख चौंके फैंस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स प्रभास और अनुष्का अपनी शादी की फेक फोटोज को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों की जोड़ी को उनकी फिल्म 'बाहुबली' के समय से ही बहुत पसंद किया जाता रहा है। मगर बात अब केवल शादी तक की नहीं रह गई है, दोनों की एक बेटी है, ये तस्वीर भी सामने आ गई है। 

हालांकि ये तस्वीर असली नहीं AI जेनरेटेड हैं। मगर प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को प्रशंसकों इतना पसंद करते हैं कि चाहते हैं दोनों शादी कर लें। इसी चक्कर में प्रशंसकों ने ये कयास तक लगा लिया कि दोनों की बेटी होती तो कैसी होती। अब इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है। वैसे प्रभास हो या अनुष्का, आजतक दोनों में से किसी ने अपने अफेयर की खबरों को लेकर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में प्रशंसक उनकी शादी की AI जेनरेटेड फोटोज देखकर ही खुश हो रहे हैं। 

दोनों की वेडिंग फोटोज के अतिरिक्त एक फोटो ऐसी भी है, जिसमें प्रभास और अनुष्का अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वही अनुष्का एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि- "मैं शादी में भरोसा करती हूं और डेस्टिनी में भी और जब सही समय आएगा तब मेरी शादी हो जाएगी।" वहीं अनुष्का ने प्रभास के साथ काम करने को लेकर कहा- "ये मेरे अकेले का फैसला नहीं होता। हम जानते हैं कि प्रशंसक हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं तथा जब भी हमें कोई अच्छी स्टोरी मिलेगी, तो हम अवश्य साथ में काम करेंगे।" बता दे कि प्रभास और अनुष्का पहली बार 2009 में आई फिल्म Billa में दिखाई दिए थे। अपने रिलेशनशिप के सवाल पर दोनों का यही कहना है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

मीना कुमारी को 'बैजू बावरा' के लिए 1954 में मिला था सबसे पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड

'गली बॉय' वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई थी

जानिए 'गली बॉय' का कैसा प्रभाव रहा बॉलीवुड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -