कासगंज ही नहीं बल्कि इस शहर में भी मिले कोरोना के नए संक्रमित
कासगंज ही नहीं बल्कि इस शहर में भी मिले कोरोना के नए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ता जा रहा देशभर में कोरोना वायरस का खौफ आज लोगों के लिए एक बड़ी महामारी बन चुका है, जंहा हर दिन इस वायरस के संपर्क में आने से कई लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं एकाएक इस वायरस के कारण मौतें भी होती जा रही है. जंहा अब लोगों में इस महामारी को लेकर दर बढ़ता ही जा रहा है, और भारत देश के कई जिलों में इस वायरस का प्रकोप इस कदर बढ़ा हुआ है की रोजाना उन स्थानों से नए मरीजों की पुष्टि हो रही है. 

कासगंज में कोरोना संक्रमित एक और मरीज मिला: कासगंज जिले में कोरोना संक्रमित एक और मरीज मिला है. अब जिले में संक्रमितों की संख्या सात हो गई है. नया मरीज ढोलना क्षेत्र के गांव तैयबपुर का रहने वाला है. अभी कुछ दिन पहले हरियाणा से लौटा था. तीन मरीज ठीक हो गए हैं, जिन्हें डिस्चार्ज किए जा चुका है.

बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला: बुलंदशहर में जेवर निवासी नेत्र चिकित्सक में कोरोना की पुष्टि हुई है. बुलंदशहर में आने पर स्वास्थ्य विभाग ने सैंपल लेकर जांच को भेजा था. स्वास्थ्य विभाग केस को गौतमबुधनगर ट्रांसफर कर रहा है. साथ ही जनपद में दो मरीज ठीक हुए हैं.  बुलंदशहर में कुल पॉजिटिव 74 हैं, 56 लोग ठीक हो चुके हैं. अब 17 एक्टिव मरीज़ रह गए हैं.

गाजियाबाद में दो संक्रमित मिले: गाजियाबाद के झंडापुर में नोएडा के एक सिक्योरिटी गार्ड और एक युवक कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं. दोनों को ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिक्योरिटी गार्ड नोएडा के एक स्टील कंपनी में कार्यरत है. वहां पर कंपनी ने दस कर्मचारियों की जांच कराई थी, उसमें से गार्ड पॉजिटिव पाया गया. वहीं बीस वर्षीय युवक तीन मई को मरने वाली महिला के संपर्क में आया था. महिला की मौत तीन मई को दिल्ली में हुई थी. जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 143 हो गई है. अभी तक 83 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 58 मरीजों का उपचार चल रहा है.

इंदौर में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 2107 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -