प्रधानमंत्री को हर मामले में घसीटना ठीक नही, नायडू
प्रधानमंत्री को हर मामले में घसीटना ठीक नही, नायडू
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए दोहराया है कि हर किसी मामले में प्रधानमंत्री का नाम घसीटना और राजग सरकार पर आरोप लगाने के विपक्ष के व्यवहार को सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। यह बात नायडू ने अरूणाचल प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम पर लोकसभा में हंगामा कर रहे कांग्रेसी सदस्यों को कड़ा संदेश देते हुए कही है.  

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने आगे कहा कि हर मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा केंद्र सरकार पर आरोप लगाना गलत है. यह बात नायडू ने सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकाजरुन खड़गे की बात पर कही. नायडू ने कहा की अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने अपने अधिकारों के तहत कदम उठाया है और वह घटनाक्रम को लेकर समय-समय पर राष्ट्रपति को सूचित करते रहे हैं.

उन्होंने कहा की कांग्रेस सदस्यों ने राज्यपाल से न केवल बदसलूकी की बल्कि उनके साथ बहुत ही असभ्य भाषा का भी प्रयोग करते हुए उन्हें धमकी दी.  नायडू ने कहा की इन सभी मुद्दो पर ‘केंद्र की इसमें कोई भूमिका नहीं है। बार-बार पीएम का नाम लेना और केंद्र सरकार पर आरोप लगाना उचित नहीं है. इस तरह से नायडू ने विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किया.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -