फैशन आइकॉन बनने का कोई सपना नहीं : अथिया शेट्टी
फैशन आइकॉन बनने का कोई सपना नहीं : अथिया शेट्टी
Share:

'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड मे अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने कहा है कि वे बॉलीवुड की फैशन आइकॉन बनने मे कोई दिलचस्पी नहीं रखती है। अथिया रैंप पर अपनी अदाओ का जलवा दिखा चुकी है। अथिया ने कहा कि उन्हे सिंपल और सादगी भरा जीवन बहुत अच्छा लगता है। अथिया शेट्टी मशहूर डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिये अपनी अदाओ का जलवा बिखेर चुकी है। 

अथिया ने कहा कि वे बॉलीवुड मे फैशन आइकॉन नहीं बनना चाहती है। अथिया ने कहा कि उनका सपना फैशन आइकॉन बनना नहीं शोस्टॉपर बनना है। अथिया ने कहा की वे अपनी जिंदगी मे बहुत सिंपल कपड़े पहनना पसंद करती है। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी ज़िंदगी बहुत ही खूबसूरती से जीती है। 

अथिया ने कहा कि रैंप पर चलना उन्हे अच्छा लगता है। वे हमेशा रैंप पर चलने के सपने देखती थी। अथिया ने कहा कि उन्हे सजना संवरना बहुत अच्छा लगता है। रैंप पर चलने के लिये अथिया कभी भी मना नहीं करती है वे हमेशा इस चीज़ के लिये तैयार रहती है। अथिया शेट्टी  सभ्य साची की बहुत बड़ी फेन है अगर उन्हे मौका मिलेगा तो वे साची के लिये जरूर रैंप वॉक करेंगी। अथिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को कहा है कि वे बॉलीवुड की फैशन आइकॉन है।  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -