गोरा होना खूबसूरती नहीं : नवाजुद्दीन
गोरा होना खूबसूरती नहीं : नवाजुद्दीन
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रंग काला है, लेकिन इस बात का उन्हें कोई मलाल नहीं है. देश में जहां लोगों की पहचान उनके रंग से होती है, वहीं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि गोरा होना खूबसूरती नहीं है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा और ऋचा चड्ढा जैसी हस्तियों की सूची मे शुमार हो गए हैं.

इन अभिनेत्रियों ने फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने से साफ इंकार कर दिया था. हाल ही में 'द मयूर सूटिंग्स' के एंबेस्डर बने नवाजुद्दीन से फेयरनेस प्रोडक्ट का विज्ञापन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फेयरनेस? नहीं नहीं. कोई प्लान नहीं है. आपको खूबसूरत दिखने के लिए किसी प्रोडक्ट की जरूरत नहीं है. कुछ लोगों के लिए खूबसूरत का नाम तोल होता है कि इस खास रंग के लोग खूबसूरत होते हैं."

अभिनेता ने कहा, "मुझे लगता है खूबसूरती व्यक्तिगत होती है. हम इसे किसी पर थोप नहीं सकते, जैसे कि आप गोरे हैं तो सिर्फ आप ही खूबसूरत हैं. यह पश्चिम की अवधारणा है, जो हमने उनसे ली है." नवाजुद्दीन से पूछा गया फैशन क्या है? इस पर उन्होंने कहा, "फैशन वो है जो आपको लगे कि आपके शरीर के आराम के हिसाब से सही हो. फैशन वो नहीं जो दूसरे लोग सुझाते हैं."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -