'जींस मत पहनो, अब तुम्हारी शादी हो गई...' पति ने टोका तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
'जींस मत पहनो, अब तुम्हारी शादी हो गई...' पति ने टोका तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। इस मामले में एक महिला ने अपने पति की केवल इस वजह से हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था। जी हाँ और इसी बात से नाराज पत्नी ने चाकू मारकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले को जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा गांव का बताया जा रहा है। इस मामले में गांव के रहने वाले आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। बीते मंगलवार रात पुष्पा हेंब्रोम जींस पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव गई हुई थी और जब वह वापस लौटी तो उसके पति ने एतराज जताते हुए कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है और तुम जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो।

केवल इतनी छोटी सी बात को लेकर उसकी पत्नी गुस्से में आ गई और चाकू से उस पर वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। इस मामले में बताया जा रहा है उसके बाद परिवारवालों ने घायल अवस्था में युवक को धनबाद पीएमसीएच ले गए जहां उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस पहनने को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद में बहू ने चाकू मारकर उनके बेटे की हत्या कर दी। दूसरी तरफ महिला ने भी चाकू मारने के जुर्म को स्वीकार कर लिया है।

बताया जा रहा है इस हत्याकांड के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी लेकिन इलाज के दौरान मौत होने के कारण संबंधित घटना के मामले में धनबाद में एफआईआर दर्ज हुई है। अब पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

200 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा दुर्लभ संयोग, इस समय बांधें राखी

बहुत नाजुक है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, हैं वेंटिलेटर सपोर्ट पर

यूयू ललित होंगे अगले प्रधान न्यायाधीश, राष्ट्रपति ने लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -