हॉरर फिल्मों के लिए नहीं थी मेरी कोई योजना: बिपाशा
हॉरर फिल्मों के लिए नहीं थी मेरी कोई योजना: बिपाशा
Share:

बॉलीवुड की हॉट बंगाली बाला बिपाशा बसु जो की जल्द ही अपने प्रेमी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधने वाली है तथा अपने एक बयान में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कहा कि मेरी कोई योजना नहीं थी की में हॉरर फिल्में करू. बता दे की ‘क्वीन ऑफ हॉरर’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री बिपाशा ने कहा कि उन्होंने हॉरर फिल्मों के लिए कोई योजना नहीं बनाई थी. उन्होंने कहा कि अगर उनका यह काम विश्वसनीय रहा तो उन्हें खुशी होगी.

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आगे कहा की “सिनेमा में हॉरर एक अत्यधिक मान्यता प्राप्त शैली है और अगर मैं भारत में इस शैली की विश्वसनीयता ला सकूं तो यह किसी सम्मान से अधिक होगा.” बिपाशा ने कहा की मेरी हॉरर फिल्मों को लेकर कोई भी योजना नहीं थी मेने तो बस इसे ऐसे ही किया. 

लेकिन मुझे इसे करने में मजा आ रहा है. मुझे लगता है कि कहानी कहने का तरीका हॉरर फिल्म में काफी अलग है.” बता दे की अभिनेत्री बिपाशा ने पूर्व में भी हॉरर फिल्मों में कार्य किया है जिसमे की फिल्म ‘राज’, ‘डरना जरूरी है’, ‘राज 3 : द थर्ड डायमेंशन’, ‘आत्मा’ और ‘अलोन’ जैसी हॉरर फिल्म शामिल है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -