किम जोंग उन की क्रूरता फिर आई सामने, जनरल को दी रूह कंपा देने वाली मौत

Jun 11 2019 05:40 PM
किम जोंग उन की क्रूरता फिर आई सामने, जनरल को दी रूह कंपा देने वाली मौत

सियोल: एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उत्तर कोरियाई शासक किम जोंग उन ने एक जनरल को पिरान्हा मछली से भरी टैंक में फिंकवा कर सजा ए मौत दी है. पिरान्हा मछली के बारे में बताया जाता है कि वह इंसानों को भी खा जाती है.  डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर से एक जनरल को किम के आवास के अंदर ही पिरान्हा से भरी मछली के टैंक में फिकवा दिया. 

जनरल पर सत्ता पलट के प्रयास का आरोप लगाया गया था. रिपोर्ट में बताया गया था कि 1965 में आई जेम्स बॉन्ड की फिल्म यू ओनली लिव ट्वाइस से प्रेरित होकर इस सजा को अंजाम दिया गया है. फिल्म में इसी प्रकार से मौत की सजा फिल्माई गई थी. हालांकि, इससे पहले भी उत्तर कोरिया से कई बार अधिकारियों को मौत की सजा देने की खबर आती रही हैं. किन्तु कुछ मौकों पर ऐसी रिपोर्टें गलत भी सिद्ध हुई हैं और मृत होने का दावा किए गए लोग दोबारा सबके सामने आ चुके हैं. 

वहीं, अमेरिका के साथ समझौता नहीं हो पाने की वजह से नॉर्थ कोरियाई शासक द्वारा 16 उच्च अधिकारियों को मौत की सजा देने की खबर भी कुछ समय पहले ही मीडिया में आई थी. पिरान्हा मछली के दांत बेहद तीखे होते हैं और मिनटों में वह चीर-फाड़ कर देती है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टैंक में ब्राजील से मंगाई गई काफी सारी पिरान्हा मछली जमा थी जिसमें जनरल को फेंक दिया गया. हालांकि, जनरल का नाम नहीं बताया गया है. 

पाकिस्तान में आज भी रहता है ऐसा समुदाय, जो खुद को मानता है सिकंदर के सैनिकों का वंशज

भारतीय टीम को झटका, विश्व कप से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाडी

हार्दिक पांड्या के साथ सहायक की भूमिका पर कुछ ऐसा बोले कोहली