ISL 2015 : नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने एटलेटिको को 1-0 से करारी शिकस्त दी
ISL 2015 : नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने एटलेटिको को 1-0 से करारी शिकस्त दी
Share:

गुवाहाटी : नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने अर्जेटीनी स्ट्राइकर निकोलस वेलेज के गोल की मदद से बीते दिन यानि कि शुक्रवार को घरेलू ग्राउंड पर खेले गए इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे सत्र के 19वें मुकाबले में गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता को 1-0 से शिकस्त प्रदान की है। नॉर्थईस्ट की तरफ से निकोलस वेलेज ने यह गोल मैच के 77वें मिनट में दागा।

इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे सत्र में अपने शुरुआती तीन मुकाबले हारने के बाद नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। इस शानदार विजयी प्राप्त करने के बाद पांच मैचों से छह अंक लेकर नॉर्थईस्ट ISL-2 की अंकतालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई। शानदार को गोल न करने की वजह से एटलेटिको को लगातार दूसरी हार का सामना करना पद रहा है ।
नॉर्थईस्ट युनाइटेड और एटलेटिको डी कोलकाता दोनों ही टीमों ने बेहतरीन मुकाबला खेला, हालांकि गेंद पर कब्जा बनाए रखने के मामले में नॉर्थईस्ट का दबदबा रहा। नॉर्थईस्ट 5 मुकाबले से 7 अंक लेकर चौथे पायदान पर बरक़रार है।

बेहद कोशिश के बाद भी ज्यादा समय गोलरहित रहने के बाद आखरी स्थानापन्न के तौर पर मैदान में उतरे वेलेज ने संजू प्रधान को गोल करने का शानदार अवसर प्रदान किया, लेकिन संजू का शॉट एटीके के अर्णब मोंडल ने सुरक्षित रख नहीं पाये हालांकि वेलेज ने रीबाउंड करते हुए आखरी गेंद को गोलपोस्ट का रास्ता दिखा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -