आँखें बंद करते ही इस लड़की की खुल जाती है तीसरी आँख, है अनोखी शक्तियां

आँखें बंद करते ही इस लड़की की खुल जाती है तीसरी आँख, है अनोखी शक्तियां

इंसानों में कुछ अद्भुत शक्ति होना अजीब होता है. इस पर हम यकीन भी नहीं करते और आज हम ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं कि जिसके पास नैचरल पॉवर है. पर कई लोग बेहद विचित्र होते हैं जिनके अंदर कुछ न कुछ ऐसा स्‍पेशल होता है. जो उन्‍हें दूसरों से अलग बना देता है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

ये ऐसी लड़की है जिसके अंदर ऐसी शक्तियां हैं जिसके दम पर वो आंखों पर पट्टी बांधकर भी पढ़ लेती है. उसका कहना है कि उसने अपनी शक्तियों से अपनी तीसरी आंख को खोल लिया है और इसी कारण वो आसानी से किसी भी चीज को देख या पढ़ सकती है. ऐसे स्कूल जहां बच्चों को गलती करने पर मिलती है अनोखी सजा क्‍या आपको ऐसी बातों पर भरोसा है. इतना ही नहीं, इस लड़की को लोग योगामाता कहकर पुकारते हैं और मानते हैं कि इसके अंदर कुछ प्राकृतिक दैविय शक्तियां हैं.

तो अब आपको बता दें, ये मां योगमाता कौन हैं? ये लड़की नॉर्थ कैरोलिना में रहती है. जिसका कहना है कि उसे आंखों पर कुछ बांध लेने के बाद भी अपनी तीसरी आंख से दिखाई देता है. अब ऐसा तो अपने सिर्फ भगवान के बारे में ही सुना होगा. इस बारे में उसने बताया कि इस विधि को उसने सीखा है. ऐसा कैसे संभव है कि किसी की आंखों पर पट्टी बंधी हो और वो पढ़ भी ले मेडिकल जगत में इस बात की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन ये इस लड़की का टैलेंट ही कहा जा सकता है कि वो आंखों पर मोटी से मोटी पट्टी या कपड़ा बांधने के बाद भी आसानी से बिना रूके किसी भी चीज को पढ़ सकती है. 

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

इस कब्रिस्तान में लाशें नहीं बल्कि ये चीज़े हैं दफ़न, जानकर उड़ जायेंगे होश

खतरनाक पहाड़ियों पर करता है ये शख्स योग, देखकर चौंक जायेंगे आप