फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

नोरा फतेही को दुनियाभर में उनके डांस के लिए जाना जाता है। वह अपने डांस और फिगर के लिए मशहूर हैं और वह अपने शानदार डांस के चलते सभी को दीवाना बना देती हैं। नोरा अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं और अब इस बार फिर से उनके चर्चे हैं। जी दरअसल आए दिन इंटरनेट पर अदाकारा के डांस वीडियोज तहलका मचाते है और हर दिन उनके नए और ग्लैमरस अंदाज पर भी लोग फिदा हो जाते हैं। अब इन सभी के बीच नोरा ने इस बार ऐसा कारनामा करके दिखाया है जिसके के बाद पूरे देश को उन पर नाज होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

जी दरअसल, नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली हैं। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी हाँ, खबरों के अनुसार फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली नोरा पहली इंडियन एक्टर बन गई हैं। जी दरअसल नोरा से पहले जेनिफर लोपेज और शकीरा ने फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म किया था। ऐसे में अब नोरा को लेकर ये खबर आना भारत के लोगों के लिए गर्व की बात है। हाल ही में इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

Video: 'मैं बेवकूफ नहीं हूं', पिता का बना मजाक तो बीच में शो छोड़कर चले गए अभिषेक

आप देख सकते हैं उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- ''This time for @fifaworldcup the official worldcup anthem with a touch of diversity “Light the Sky” save the date 07/10/22 ! @redone@balqeesfathi @manalbenchlikha @rahmariadh #girlpower #dancewithnora'' नोरा का अंदाज इस वीडियो में भी दमदार दिख रहा है।

'सिख गुरुओं को बिना मूंछ के और जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव के दिखा सकते हो', भड़के एक्टर ने पूछा सवाल

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ किशोर कुमार का बंगला, विराट कोहली ने दिखाई झलक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -