हिन्दुस्तान में शुरू Vivo के 32 MP फ्रंट कैमरा फोन की बिक्री, जानिए और ख़ास बातें
हिन्दुस्तान में शुरू Vivo के 32 MP फ्रंट कैमरा फोन की बिक्री, जानिए और ख़ास बातें
Share:

वीवो के वी सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo V15 की बिक्री भारत में शुरू क्र दी गई है. बता दें कि इस फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन, पीटीएम मॉल जैसी साइट्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है. इस फोन में सेल्फी के लिए पॉप अप सेल्फी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है और इसके अलावा फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी. 

जानकारी के मुताबक, इस फोन की पहले ही प्री-बुकिंग शुरू क्र दी गई थी. वहीं कंपनी इससे पहले V15 Pro भारत में हार चुकी है. फ़िलहाल इस नए फोन की बात की जाए तो 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इसमें दी जा रही है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल का है और इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. 

सुरक्षा के लिहाज से इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. पावर के लिए आपको 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो कि डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस/A-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया है. 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा हर किसी का दिल जितने के लिए कामयाब है. अब कीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत कंपनी ने भारत में 23,990 रुपये तय की है और यह फ्रोजेन ब्लैक, ग्लैमर रेड और रॉयल ब्लू कलर वेरियंट में मिल जाएगा. 

PUBG से कौन-सा गेम है बेहतर

डुप्लीकेट आधार कार्ड बनाकर खाते से उड़ाए 1 लाख रुपये

आपका फोन असली है या नकली,किस तरह जाने?

जल्दी अपना PC कीजिए अपग्रेड, Windows 7 हो रहा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -