नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600 हुआ लॉन्च
नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600 हुआ लॉन्च
Share:

नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन P3600 ने कंपनी के ऑडियो उत्पादों के नवीनतम जोड़ के रूप में लॉन्च किया है। नोकिया ने असली वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन के लिए लॉन्च की घोषणा नहीं की थी लेकिन यह उसकी वेबसाइट पर सूचीबद्ध है। नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन P3600 एक ही रंग विकल्प में उपलब्ध हैं और यह SBC और AptX अनुकूली ऑडियो कोडेक्स का समर्थन करेगा।

नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन P3600 की कीमत के बारे में बात करते हुए, कोई भी विवरण नहीं है जिसे कंपनी ने डिवाइस के मूल्य निर्धारण या उपलब्धता के बारे में साझा किया है और उन्हें वेबसाइट पर "जल्द ही आने" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

इसके फीचर्स की बात करें तो, नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन P3600 में संतुलित आर्मेचर के साथ 8mm डायनामिक ड्राइवर के साथ एक डुअल-ड्राइवर डिज़ाइन है। उनके पास 20Hz से 20,000Hz की आवृत्ति प्रतिक्रिया रेंज भी है और ब्लूटूथ 5.2 समर्थन के साथ आती है। यह एचएसपी, एचएफपी, एवीआरसीपी और ए 2 डीपी प्रोफाइल का समर्थन करता है। दोनों ईयरबड्स में 45mAh की बैटरी है और चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी है। यह एक बार चार्ज करने पर छह घंटे और चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक चलता है। प्रत्येक ईयरबड का वजन 4.6 ग्राम है। चार्जिंग केस का वजन 63 ग्राम है।

चौरी चौरा कांड को 100 साल, 4 फ़रवरी से कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

लावारिस लाश को कंधे पर लादकर 2 किमी पैदल चलीं महिला SI, खुद किया अंतिम संस्कार

गंगा बाढ़ के मैदानों पर अतिक्रमण के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -