दुनिया में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा हंगामा, NOKIA पेश करेंगी इस तरह का पहला स्मार्टफोन
दुनिया में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा हंगामा, NOKIA पेश करेंगी इस तरह का पहला स्मार्टफोन
Share:

शानदार स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी नोकिया अपने शानदार स्मार्टफोन को लेकर हमेशा चर्चा में बने हुई रहती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोकिया के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 को इस महीने के अंत तक अंतरराष्ट्रीय मंच पर लॉन्च कर दिया जाएगा. इसे लेकर काफी फीचर्स भी सामने आए हैं. नोकिया 9 विश्व का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसके बैक पैनल पर 5 कैमरा दिए जाएंगे. रियर पैनल पर बेहद ही खूबसूरत डिजाईन में 7 सेंसर होल भी इसमें दिए गए हैं. आइए इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं....
 
Nokia 9 के स्पेसिफिकेशन...

फोन में 5.9 इंच की क्यूएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले मौजूद हैं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का बताया जा रहा हैं. साथ ही  8 जीबी की रैम और 256 जीबी की रोम इसमें उपलब्ध हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक आप बढ़ा भी सकते हैं. नोकिया के इस फोन में 2.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करने में सक्षम हैं. 

नोकिया के इस फ़ोन में सेल्फी के लिए 21 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. बात करें इसके बैटरी बैकअप की तो इसमें पॉवर बैकअप के लिए 4,150mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करता हैं. अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो एक अनुमान के मुताबिक, इसकी कीमत 60,000 रुपये तक हो सकती हैं. 

ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा

JIO हुई शर्मसार, BSNL 400 का प्लान 100 रु में देकर मचा रही धमाल

आपको हिलाकर रख देगा यह टैबलेट, कीमत 10 हजार रु से भी कम

Jio-Oneplus 6T : जियो दे रही है 5400 रु कैशबैक, जल्द से जल्द उठाए धाँसू ऑफर का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -