ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा
ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा
Share:

चीन की दमदार कंपनी शाओमी का नया स्मार्टफोन शाओमी रेडमी 6A अभी तक एकबार ही फ़्लैश सेल के जरिये बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है. वहीं ओपन सेल के लिए आपको बता दें कि आपका इंतजार अब काफी जल्दी ख़त्म होने वाला है. अब ख़बरें मिल रही हैं कि इसकी ओपन सेल बह ेजल्द हे शुरू होगी. बता दें कि यह फ़ोन आपको 32GB स्टोरेज वेरिएंट में ओपन सेल में मिलेगा.

दूसरी ओर इसके के साथ लॉन्च किये गए रेडमी 6 की दो बार और रेडमी 6 प्रो की फ़्लैश सेल एक बार हो चुकी है. सबसे सस्ता यानी बेस वेरिएंट 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी के साथ है. जबकि दूसरा हायर वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ इस ओपन सेल में मिलेगा. 

कीमत की बात की जाए तो 5,999 रूपये में 16GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा वहीं 1 हजार रु अधिक में 6,999 रूपये में 32GB स्टोरेज वेरिएंट सेल में से ख़रीदा जा सकता है. कलर ऑप्शन की बात के जाए तो इसे आप गोल्ड, ब्लू, ग्रे और रोज गोल्ड कलर में खरीद सकते हैं. आपको इसमें 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले 18:9 aspect रेश्यो में मिलता है. यह फोन डेडिकेटेड माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है यानी कि आप इसमें डुअल नैनो सिम के साथ एक एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड भी यूज कर सकते हैं. कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप LED फ़्लैश लाइट के साथ है. वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए कैमरा 5MP का है. इसके बैटरी की क्षमता 3000mAh की है. 

दिवाली में 4 चाँद लगा देगा WhatsApp Stickers feature, ऐसे करें इसका इस्तेमाल ?

आपको हिलाकर रख देगा यह टैबलेट, कीमत 10 हजार रु से भी कम

बैन के बावजूद UC ब्राउजर पर खुल्लम-खुल्ला चल रहा है यह गंदा खेल

Jio-Oneplus 6T : जियो दे रही है 5400 रु कैशबैक, जल्द से जल्द उठाए धाँसू ऑफर का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -