आपको हिलाकर रख देगा यह टैबलेट, कीमत 10 हजार रु से भी कम
आपको हिलाकर रख देगा यह टैबलेट, कीमत 10 हजार रु से भी कम
Share:

फ्रांस की जानी-मानी मोबाइल निर्माता कंपनी अल्काटेल ने मार्केट में अपना नया टैबलेट लांच किया है, बता दें कि इस टैबलेट को कंपनी ने Alcatel 3T 8 नाम दिया है.  इसमें 8-इंच IPS डिस्प्ले और 4,080mAh की बैटरी शामिल है. इस टैबलेट की कीमत के बात करें तो कम्पनी ने इसे 10 हजार रु से भी कम में बाजार में पेश किया है. इसके कीमत 9,999 रुपए है और इसे  Metallic ब्लैक कलर ऑप्शन में आप खरीद सकते हैं. अाइए जानते हैं इसके बारे में...

इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो यूजर्स पाएंगे कि यह टैबलेट MediaTek MT8765A 1.5GHz quad-core प्रोसेसर पर काम करने में सक्षम है. वाहन इसमें  3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज आपको देखने को मिलेंगी. वहीं इसकी स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा पाएंगे.

अब बात करते हैं इस टैबलेट के कैमरे के तो इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा. इससे आप वीडियो को 30 fps पर रिकॉर्ड कर पाएंगे. 
बता दें कि Alcatel 3T 8 में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी LTE, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, GPS, एफएम रेडियो और 3.5mm हेडसेट जैक शामिल है. इसे लेकर कहा जा रहा है कि इन खास फीचर्स के चलते यह टैबलेट लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में सक्षम हैं. 

 

Panasonic का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, 16 MP कैमरा और इन फीचर्स के साथ मचा रहा धूम

दिवाली ऑफर : 2800 रु में 4G स्मार्टफोन, PAYTM MALL करेगा आपकी पूरी-पूरी मदद

हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन

दिवाली धूम : मात्र 1700 रु में 4G स्मार्टफोन, JIO का 2200 रु कैशबैक

इन खूबियों के साथ दस्तक देगा OPPO A7 , फीचर्स हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -