NOKIA 9 को लेकर यह खास जानकारी आयी सामने
NOKIA 9 को लेकर यह खास जानकारी आयी सामने
Share:

विश्व की प्रमुख मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया ने अपने एंड्राइड स्मार्टफोन Nokia 3, Nokia 5 अौर Nokia 6 को विश्व के प्रमुख बाजारों में लांच करने के साथ भारत में लांच कर दिया है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत14,999 रुपए, Nokia 5 की कीमत 12,899 रुपए है व Nokia 3 की कीमत 9,499 रुपए बतायी गयी है. वही अब नोकिया के आगामी स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जिसमे Nokia 9 के बारे में बताया गया है कि एचएमडी ने नोकिया 9 का 4जीब रैम वर्जन रद्द कर दिया है. अब इसे 4जीब रैम वर्जन में लांच नहीं किया जायेगा.

हाल में मिली रिपोर्ट में इस बारे में में जानकारी दी गयी है जिसमे बताया गया है कि नोकिया 9 में एचएमडी ने 6 जीबी और 8 जीबी वर्जन के लिए 4 जीबी वर्जन को रद्द कर दिया है. इसे अब सिर्फ 6 जीबी और 8 जीबी वेरियंट में ही लांच किया जायेगा. इससे पहले यह स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 835 और 4 जीबी रैम के साथ AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर दिखाई दिया था, जिसके बाद यह एक और खुलासा हुआ है. गीकबेन्च बेंचमार्क परीक्षण में फोन के संस्करणों को 6 जीबी और 8 जीबी रैम दोनों के साथ पेश किया गया है.

बता दे कि हाल में नोकिया द्वारा अपने समर्टफोन को दुनिया के सामने पेश करके धूम मचा दी है. ऐसे में जल्दी ही नोकिया 9 स्मार्टफोन भी लांच किया जाना है. जिसके बारे में तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही है, किन्तु अभी इन नोकिया ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 

Nokia Smartphone के इस फ़ोन की सबसे पहले बुकिंग शुरू होंगी, जानिए !

Nokia 3 स्मार्टफोन ऑफलाइन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

टॉप 5 फीचर वाला Nokia 6 स्मार्टफोन !

Nokia 6 के लॉन्च पर मिल रहे बढ़े आकर्षक ऑफर !

भारत में लांच Nokia 6, Nokia 5 और Nokia 3 पर मिल रहे है यह शानदार ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -