Nokia 7.2 स्मार्टफोन ख़ास फीचर के साथ हुआ स्पॉट, ये लीक डिज़ाइन

Nokia 7.2 स्मार्टफोन ख़ास फीचर के साथ हुआ स्पॉट, ये लीक डिज़ाइन

एक और रेंडर लीक HMD Global के अगले स्मार्टफोन Nokia 7.2 का सामने आया है. इस स्मार्टफोन के नए रेंडर में इस स्मार्टफोन के बैक में रिंग डिजाइन के साथ ट्रिपल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश फिट किया गया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी स्पॉट किया गया है. फिनलैंड की कंपनी HMD Global ने पहले ही ये घोषणा की थी कि वो अपने नए स्मार्टफोन सीरीज को IFA 2019 के आयोजन से एक दिन पहले 5 सितंबर को रिवील करेगी. ऐसे में ये अनुमान लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को 5 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में आज Xiaomi Mi A3 Android One होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि HND Global के 5 सितंबर को आयोजित लॉन्च इवेंट में Nokia 7.2 के साथ Nokia 6.2 और Nokia 5.2 भी लॉन्च किए जा सकते हैं.इन दोनों स्मार्टफोन्स को पहले सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि Nokia 7.2 को बाद में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Nokia 7.2 के डिजाइन की बात करें तो लीक्ड फोटो में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है. फोन की बॉडी काफी पतली दी गई है। फोन में LED फ्लैश और ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखा जा सकता है.

Realme 5 Pro से Xiaomi Redmi Note 7 Pro कितना है दमदार, ये है तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है. फोन में बेजल लेस डिस्प्ले देखा जा सकता है. साथ ही, बॉटम में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और USB Type C पोर्ट देखा जा सकता है. पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें एक टेलिफोटो और एक डेप्थ सेंसर देखा जा सकता है.

आज सेल में HTC का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

क्या आधार नंबर से लिंक कर पाएंगे सोशल मीडिया अकाउंट, मामला कोर्ट में विचाराधीन

Realme 5 और Realme 5 Pro से उठा पर्दा, जानिए किसमें कितना है दम