आज सेल में HTC का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
आज सेल में HTC का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC की हाल ही में लॉन्च स्मार्टफोन Wildfire X को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने भारत में करीब डेढ़ साल के बाद वापसी की है. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसे बजट रेंज में क्वॉड कैमरा सेट अप के साथ उतारा है. इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy M30 और Redmi, Realme के बजट स्मार्टफोन्स से है. इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च किया गया है. फोन के साथ Vodafone-Idea यूजर्स को Rs 3,750 के बेनिफिट्स के साथ-साथ 6 महीने का स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Honda Activa ने दी ऑटो सेक्टर की मंदी को मात, बनी ग्राहकों की पहली पंसद

आपकी जानकारी के लिए बात दे ​कि HTC Wildfire X के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है, जबकि इसके 4GB+64GB वेरिएंट को Rs 13,999 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन्स पर Rs 1,000 का डिस्काउंट प्री-पेड ऑर्डर्स करने वालों को मिलेगा. इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए दिन को 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा. इस पर मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो Vodafone-Idea यूजर्स को हर महीने 500MB डाटा अगले 18 महीने के लिए मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को Rs 50 के 18 कूपन्स भी Rs 255 से ऊपर के रीचार्ज पर मिलेगा. यूजर्स इन कूपन्स को My Vodafone या My Idea ऐप के जरिए रिडीम कर सकते हैं.

भारत में इन पावरफुल बाइक ने ग्राहकों का ध्यान ​खीचा, जानिए अन्य खासियत

अगर बता करें HTC Wildfire X के फीचर्स की तो इसमें 3D OPVD मिरर डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया गया है. फोन में 6.22 इंच का डिस्प्ले पैनल है जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल दिया गया है. फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है जो 8X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है. प्राइमरी सेंसर के अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी वाइड एंगल सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन में 3,300एमएएच की बैटरी 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है और ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है.
 

इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर

इस महीने इन पावरफुल मोटरसाइकिल ने भारत में दी दस्तक

Pulsar 125 Neon में होंगे कई शानदार फीचर, कीमत है बहुत कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -