नोकिया 7 प्लस और नोकिया 1 की लेटेस्ट लीक में बड़ा खुलासा
नोकिया 7 प्लस और नोकिया 1 की लेटेस्ट लीक में बड़ा खुलासा
Share:

नोकिया ब्रांड के कुछ बजट स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की खबरें पिछले लम्बे समय से सुर्ख़ियों में बानी हुई है. ये स्मार्टफोन नोकिया 1 और नोकिया 7 प्लस है. हालांकि इनकी लॉन्चिंग की ख़बरों के बीच इन दोनों ही स्मार्टफोंस की कुछ तस्वीरें भी लीक में सामने आ गई है. इन तस्वीरों को इवान ब्लास नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लीक किया. नोकिया 1 को लेकर कई dino से चर्चा तेज है. उम्मीद की जा रही है कि नोकिया 1 गूगल के ओएस ओरियो गो पर काम काम करेगा. ये एक बजट स्मार्टफोन होगा.

वहीं नोकिया 7 प्लस और नोकिया 1 के फीचर की बात करें तो नोकिया 7 प्लस की लीक तस्वीर के मुताबिक़ ये कहा जा सकता है कि कंपनी इस हैंडसेट को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश करने वाली है. गौरतलब है कि नोकिया का पहला एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन होगा. कंपनी ने इस फोन की बटन पर कॉपर हाइलाइट्स का प्रयोग किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोकिया 7 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है. जबकि ये फोन 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा.

इसमें 4जीबी की रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. वहीँ इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. 

 

देश में टेलीफोन ग्राहकों की संख्या हुई 119 करोड़

देशभर में जून से लें 5G सेवा का मजा

बीएसएनएल ने पेश किये दो नए और किफायती रिचार्ज प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -