भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स
भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स
Share:

मशहूर टेक कंपनी नोकिया ने अपना 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी भारत में पेश कर दिया है. इस शानदार स्मार्ट टीवी में दमदार डिस्प्ले और एंड्रॉयड दस मिलेगा. इसके अलावा इस टीवी को शानदार स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है. आपको बता दें कि नोकिया कंपनी ने इससे पहले भी कई सारे स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे, जिन्हे लोगों ने खूब पसंद किया था. जानते है नोकिया के स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत के बारें में.....

Nokia के स्मार्ट टीवी की कीमत 
इस नए स्मार्ट टीवी का दाम 64,999 रु है. इस स्मार्ट टीवी की सेल छह अगस्त से कंपनी की ऑफिसियल साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रारंभ होगी. इस स्मार्ट तब के ऑफर्स की बात करें तो कस्टमर्स को Standard Chartered बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा, जबकि RuPay के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर तीस रुपये डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ परचेस किया जा सकता है.

Nokia के स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन
इस नए स्मार्ट टीवी में 65 इंच का यूएचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2840 x 2160 पिक्ग्सल का है. इसके अलावा इस  स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट क्रोम कास्ट, गूगल प्ले-स्टोर और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा. ग्राहक को इस स्मार्ट टीवी में बेहतर साउंड के लिए 24 वॉट पावर वाले स्पीकर मिलेगा, जो डीटीएस TruSurround से लैस का हैं. अगर इस टीवी के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, एथरनेट पोर्ट और यूएसबी 3.0 जैसे स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं.

भारतीय बाजार में Asus ने लॉन्च किए 4 पावरफुल लैपटॉप, जानिए कीमत

भारत में Tecno के इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31s, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -