भारत में Tecno के इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
भारत में Tecno के इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

Tecno ने भारतीय बाजार में अपना 1 और कम बजट रेंज स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Air को पेश कर दिया है. इस शानदार स्मार्टफोन की खासियत इसमें दी गई 6000mAh की पावरफुल बैटरी है जो कि सिंगल चार्ज में ग्राहक को लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है. साथ ही इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. यह शानदार स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए अवेलेबल होगा. तो आइए जानते है इस शानदार स्मार्टफोन का दाम और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में.....

Tecno Spark 6 Air की कीमत और उपलब्धता
 Tecno के इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्किट में 7,999 रु की कीमत संग पेश किया गया है. यह शानदार स्मार्टफोन Amazon India पर छह अगस्त को पहली बार सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में परचेस कर पाएंगे. 

Tecno Spark 6 Air के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Tecno Spark 6 Air में 7.0 इंच का डॉट नॉच एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. जो कि 90 परसेंट स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो संग आता हैं इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि इस स्मार्टफोन की मैन खासियत है. यह बैटरी 743 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे की कॉलिंग, 21 घंटे की इंटरनेट सर्फिंग, 159 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 14 घंटे का गेमप्ले देने में समर्थ है.  इस स्मार्टफोन को Mediatek Helio A22 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है. जो फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है. स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मिलेगा.

OMG! आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 10,000 नए मामले

संजीत हत्याकांड के मास्टरमाइंड कुलदीप ने किया नया खुलासा, किया सबको हैरान

हिमाचल: भारी बारिश से राज्य के कई मार्ग हुए अवरुद्ध, यातायात हुए ठप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -