भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31s, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31s, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

भारत में सैमसंग ने अपना एक और मिडरेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31s पेश कर दिया है. यह स्मार्टफोन कुछ माह पहले पेश हुए Samsung Galaxy M31 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन को उन लोगों को ध्यान में रखकर लांच किया गया है जो 20,000 रु की रेंज में बड़ी डिस्प्ले और बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में है. तो चलिए जानते है Samsung Galaxy M31s के फीचर और प्राइस के बारें में.... 

Samsung Galaxy M31s की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग की इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सैमसंग का एक्सिनॉज 9611 प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्टज है. फोन में आठ जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दिया गया है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें एक 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा पांच मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा भी पांच मेगापिक्सल का मैक्रो है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है. कैमरे के साथ नाइट मोड, 4के रिकॉर्डिंग और सिंगल शॉट जैसे कई सारे स्पेसिफिकेशन भी शामिल है. 

Samsung Galaxy M31s की कीमत
Galaxy M31s की सेल छह अगस्त को दोपहर बारह बजे अमेजन इंडिया, सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा रिटेल स्टोर से होगी. स्मार्टफोन के छह जीबी रैम संग 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 19,499 रु और आठ जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम  21,499 रुपये है.

आज भारतीय बाजार में Tecno का ये शानदार फ़ोन होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

चीपेस्ट प्राइस में Nokia 2.4 स्मार्टफोन होगा जल्द लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स

भारतीय बाजार में Moto G8 Power Lite आज होगा लॉन्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -