इस दिन Nokia 6.2 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कई जबरदस्त फीचर से है लैस
इस दिन Nokia 6.2 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कई जबरदस्त फीचर से है लैस
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HMD Global ने IFA 2019 टेक शो के दौरान Nokia 6.2 और Nokia 7.2 स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे. इनमें से Nokia 7.2 को कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया जा चुका है. वहीं, अब कंपनी Nokia 6.2 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फोन को 11 अक्टूबर यानी कल लॉन्च किया जाएगा. यह फोन Nokia 6.1 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. Nokia 6.2 को ट्रिपल रियर कैमरा, ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले, एंड्रॉइड वन सर्टिफिकेशन और दो दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus 7T Pro McLaren Edition होगा शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 6 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है. इस फोन को भारत मे 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है.इसे एक्सक्लूसिवली Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा.

सर्दियों का मौसम है करीब, इन वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट


अगर बात करें Nokia 6.2 के फीचर्स की तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया होगा. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। वहीं, टियरड्रॉप नॉच भी मौजूद होगी. यह फोन फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस होगा. इसके अलावा 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. वैसे तो इस फोन के एंड्रॉइड 9 के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी इसे एंड्रॉइड 10 के साथ पेश करेगी या नहीं. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा. इसका पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया होगा. वहीं, फ्रंट सेंसर की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा. फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा. फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है.

अगर Power Bank खरीदने का है विचार तो, खरीदे ये सस्ते ब्रांड

रिलाइंस जियो यूजर्स की उम्मीदों पर फिरा पानी, अगर की दूसरे नेटवर्क पर कॉल तो भरते रहो अतिरिक्त पैसे

2020 सत्र में नहीं खुलेगा कोई इंजीनियरिंग कॉलेज, बीटेक कोर्स की सीट बढ़ाने पर रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -