OnePlus 7T Pro McLaren Edition होगा शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत
OnePlus 7T Pro McLaren Edition होगा शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत
Share:

दुनियाभर में बहुत कम समय में OnePlus ने अपनी ब्रांड वेल्यू बना ली है. बता दे कि कंपनी ने अपने नए OnePlus 7T Pro McLaren Edition के लॉन्च की जानकारी दी है. इस फोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने यह कंफर्म किया है वो McLaren से पार्टनरशिप का दूसरा फेज शुरू करने के लिए तैयार है. सबसे पहले कंपनी ने OnePlus 6T McLaren Edition पेश किया था. वहीं, अब ठीक एक वर्ष बाद कंपनी OnePlus 7T Pro McLaren Edition लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन को 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है. 10 अक्टूबर को यह फोन लंदन में लॉन्च किया जाएगा. इसके बाद इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme Festive Days Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

OnePlus 7T Pro McLaren Edition 

OnePlus 6T McLaren Edition को 50,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. ऐसे में माना ज रहा है कि OnePlus 7T Pro के McLaren Edition को 60,000 रुपये से लेकर 70,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि यह फोन ऑरेंज कलर कोटिंग के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. यह एक स्पेशल रिटेल बॉक्स के साथ पेश किय जा सकता है. इस बॉक्स में ऑरेंज कलर चार्जिंग ब्रिक और केबल दिया जा सकता है.

Instagram यूजर्स को मिला ये खास फीचर, जानिए फिशिंग अटैक्स को रोकने के लिए कंपनी की योजना

अगर बात करें OnePlus 7T Pro कि तो इस फोन में 6.67 इंच का क्वाड एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट और 8 जीब रैम से लैस होगा. साथ ही इसमें 256 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है. इसके अलावा फोन में 512 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. OnePlus 7T Pro में 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेंसर दिए जाएंगे. इसके साथ ToF सेंसर भी मौजूद होगा. फोन को पावर देने के लिए 4080 एमएएच की बैटरी दी जाने के कयास लगाए जा रहे है.

इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स

इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -