NOKIA 6 स्मार्टफोन भारत में हो सकता है लांच, ebay पर थर्ड पार्टी रीटेलर ने किया लिस्ट
NOKIA 6 स्मार्टफोन भारत में हो सकता है लांच, ebay पर थर्ड पार्टी रीटेलर ने किया लिस्ट
Share:

हाल में पिछले दिनों नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ अपने नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. नोकिया 6 के इस स्मार्टफोन की फ्लेश सेल में मात्र एक मिनट के अंदर ही इस स्मार्टफोन के सारे हैंडसेट्स बिक गए थे. जिसके बाद अब भी इसकी रिकॉर्ड बिक्री हो रही है. अब इसके भारत में लांच करने को लेकर भी बाते सामने आने लगी है, जिसमे इसे भारत में भी जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

हाल में नोकिया 6 को  ई-कॉमर्स वेबसाइट ebay पर 32,440 रुपये में लिस्ट किया गया था. किन्तु अभी इसे लिस्टिंग से हटा लिया गया है. बताया गया है कि इसे थर्ड पार्टी ऑनलाइन रीटेलर द्वारा लिस्ट किया गया था, जिसमे इस स्मार्टफोन को भारत में 25 दिन बाद डिलीवर करने की बात कही गयी थी. नोकिया 6 को 1699 युआन यानि करीब 17000 रुपये में लॉन्च किया था किन्तु इस लिस्टिंग में दोगुनी कीमत बताई गयी थी. हालांकि इसके भारत में लांच करने के बारे में कोई जानकारी नही है, किन्तु इसे जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है.इसके साथ ही डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दिया गया है. इसके साथ ही  कुअलकम स्नैपड्रैगन 430 अॉक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी LPPDDR3 रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, एंड्रॉयड 7.0 नूगा आदि दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, इसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि यह बैटरी 32 दिनों का स्टैंडबाई टाइम और 18 घंटों का 3जी टॉक टाइम देगी. नोकिया 6 एक 4जी इनेबल स्मार्टफोन है जिसमे ब्लूटूथ v4.1, Wi-Fi, GPS और USB-OTG आदि फीचर्स उपलब्ध है. 

NOKIA 3310 आने वाला है नए अवतार में

ब्रिटेन के पूर्व सैनिक द्वारा अब भी इस्तेमाल किया जा रहा है NOKIA 3310

MWC 2017 नोकिया लेकर आ सकती है अपना टेबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -