ब्रिटेन के पूर्व सैनिक द्वारा अब भी इस्तेमाल किया जा रहा है NOKIA 3310
ब्रिटेन के पूर्व सैनिक द्वारा अब भी इस्तेमाल किया जा रहा है NOKIA 3310
Share:

मोबाइल फ़ोन की दुनिया में नोकिया का दबदबा हमेशा से रहा है. जिसमे वह अपने बेस्ट फीचर्स फोन के लिए जानी जाती है. ऐसे में कुछ लोगो द्वारा अब भी नोकिया के पुराने मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल किये जाते है. जो उनकी पसंद बने हुए है. वही हाल में इससे जुडी एक रोचक जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि ब्रिटेन के एक पूर्व सैनिक के पास सबसे पुराना नोकिया 3310 है जिसे उसने साल 2000 में खरीदा था. वही अब भी वह इसका इस्तेमाल कर रहा है. 

इस फ़ोन के बारे में ब्रिटेन के पूर्व सैनिक डेविड मिशल ने बताया है कि यह फ़ोन उनका हमसफ़र है, और इसे साथ लेकर इराक और अफगानिस्तान के मिलिट्री टूर्स पर भी जा चुके हैं. अभी तक इसका कुछ नही बिगड़ा है. वही इसकी बैटरी 10 दिन तक बिंदास चलती है. 

उन्होंने बताया है कि यह फोन वॉशिंग मशीन व करी सॉस में गिर चुका है, व कई बार ऊंचाई से भी निचे गिर चूका है, किन्तु यह आज भी मेरे साथ है, और में इसे नही छोड़ सकता. बता दे कि नोकिया के सबसे पुराने हैंडसेट नोकिया 3310 को अभी भी लोगो द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है. हालांकि यह संख्या बहुत कम है, किन्तु नोकिया के इन फोन्स के प्रति लोगो का प्यार देखते बनता है. अब नोकिया स्मार्टफोन की दुनिया में उतर गयी है. जहा नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही अभी और भी स्मार्टफोन लांच करने वाली है.  

वर्ड वाइड IoT नेटवर्क ग्रिड के बारे में NOKIA ने दी अहम जानकारी

MWC 2017 नोकिया लेकर आ सकती है अपना टेबलेट

NOKIA P1 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हो सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -