NOKIA 3310 आने वाला है नए अवतार में
NOKIA 3310 आने वाला है नए अवतार में
Share:

हाल में नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ जहा नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. इसके बाद नोकिया इस नए साल 2017 को और भी खास बनाने वाला है, जिसके चलते जानकरी मिली है कि नोकिया जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन के साथ नोकिया 3310 को भी एक नए अवतार में लेकर आने वाला है.  इवान ब्लास ने इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि नोकिया के पुराने और सबसे लोकप्रिय फोन नोकिया 3310 की नए अवतार में वापसी होगी. इसकी कीमत 59 यूरो यानि करीब 4000 रुपये हो सकती है.

जानकारी में बताया गया है कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में एचएमडी ग्लोबल एक इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन्स को लांच करने वाली है, हालांकि यह तो नही बताया गया है कि कोन कोन से स्मार्टफोन लांच किये जाने वाले है किन्तु इसके साथ बताया गया है कि नोकिया 3310 भी अब जल्दी आने वाला है. 

बता दे कि मोबाइल फ़ोन की दुनिया में नोकिया का दबदबा हमेशा से रहा है. जिसमे वह अपने बेस्ट फीचर्स फोन के लिए जानी जाती है. ऐसे में कुछ लोगो द्वारा अब भी नोकिया के पुराने मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल किये जाते है. जो उनकी पसंद बने हुए है. जिसे नोकिया फिर से लांच करेगी. हालांकि इस बारे में अभी नोकिया ने कुछ नही कहा है.  

ब्रिटेन के पूर्व सैनिक द्वारा अब भी इस्तेमाल किया जा रहा है NOKIA 3310

वर्ड वाइड IoT नेटवर्क ग्रिड के बारे में NOKIA ने दी अहम जानकारी

MWC 2017 नोकिया लेकर आ सकती है अपना टेबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -