चीन के बाद नोकिया का यह फ़ोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर्स
चीन के बाद नोकिया का यह फ़ोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर्स
Share:

अगर आप नोकिया फ़ोन खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए बड़ी खुशखबरी है.कई नए फीचर्स के साथ नोकिया-6 अब भारत में लांच हो चूका है, इससे पहले यह फ़ोन चीन में लांच हुआ था. एल्युमीनियम बॉडी में बना यह फ़ोन, नोकिया-8 की ही तरह 'बोथी' फीचर में उपलब्ध है. फ़ोन में और भी कई बदलाव किए, जो इसको दूसरे फ़ोन्स से अलग बनाते है.

नए Nokia 6 (2018) की भारत में कीमत 16,999 रुपये होगी. इसका सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Moto G5S Plus और Xiaomi Mi A1 से होगा. यह हैंडसेट 6 अप्रैल से बिकना शुरू होगा. नोकिया का यह फोन नोकिया मोबाइल शॉप और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा. कंपनी ने लॉन्च इवेंट में स्पेशल कैशबैक ऑफर होने की भी बात बताई. इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है.

डुअल सिम वाला Nokia 6 (2018) एंड्रॉयड 8.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है, जिसमें कुछ कस्टमाइज़ेशन व अपडेट्स डाले गए हैं. स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है. साथ ही इसमें गुरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी मौज़ूद है. फोन में काम करता है 8 कोर वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर. जुगलबंदी के लिए मौज़ूद होंगे 3 व 4 जीबी के एलपीडीडीआर4 रैम. वैसे, भारत में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किया गया है. साथ ही इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. 

11 हजार रु कीमत का यह फ़ोन मिल रहा है मात्र 8 हजार रु में

Mi के सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट, जानिए कब और कैसे खरीदे

सबको हैरान कर देगा ये बजट फ़ोन, अब हुआ भारत में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -